Visit our NEW Site Visit Now

What is Termux ?? [ Hindi ]

What is Termux in Hindi

Termux ak android emulator h,termux android me Kali linux ka environment provide krta h. agr aapke pas pc h to me kali linux use krne ka suggest krunga agr nahi h to Termux ak kali linux ka alternative option h.



2018-19 me kafi jyada trend tha termux app ka uske pahele linux deploy, other linux app trend me thi but koi app kam ki nahi thi linux install krne me 1.5 gb ka balidan upr se dusre din vhi data fir se download krna padta tha.


Android me linux run krna kafi muskil hota tha me sabhi app try kr chuka tha but sab me data or time ka waste huva.


Termux k aane k baad thode time me hi har jagah charche hone lage. ui accha + same linux jaise features k sath 200kb jitna app ka size tha :)


me to termux k aate hi unka fan ho gya tha jo ki aata kus nahi tha vo dusre number ki baat h %-(


termux ki ak khas baat ye thi ki non root device me bhi ye work krti thi baki most of terminal app pahele rooted device me hi kam krti thi but termux ka ye feature kafi accha h.


filhal playstore vale termux me source list ka issue chal rha h to last me link diya h vha se aap download kr lijiye. agr first time termux install kr rhe ho to darne ki koi jarurat nahi itna bhi complicated nahi h thoda time do sikh jaoge..first basic se start kro ;p


chalo milte h next post me , apna mulvan time dene k liye shukriya.

google known me as Bhai4You or BullAnonymous.

Post a Comment

© Bhai 4 You. All rights reserved. Distributed by Pixabin